अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में जारी विरोध एवं विभिन्न संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के मद्देनजर सरायकेला खरसावां जिला पुलिस- प्रशासन सुबह से ही सड़कों पर मुस्तैद

Spread the love

अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में जारी विरोध एवं विभिन्न संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के मद्देनजर सरायकेला खरसावां जिला पुलिस- प्रशासन सुबह से ही सड़कों पर मुस्तैद नजर आई. सरायकेला अनुमंडल के पांचों प्रखंडों में भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों एवं जिला पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है.
सरायकेला एसडीओ राम कृष्ण कुमार ने बताया के अनुमंडल क्षेत्र में जनजीवन सामान्य है. कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. सभी थानों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. साथ ही दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है. हर संवेदनशील इलाकों में पुलिस एवं अर्धसैनिक बल फ्लैग मार्च कर रही है. सारे व्यवसायिक प्रतिष्ठान खुले हैं लोग पुलिस प्रशासन को पूरा सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अनुमंडल क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है हर शरारती तत्वों पर पैनी निगाह रखी जा रही है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि धारा 144 का उल्लंघन करते पाए जाने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट से बचने की उन्होंने लोगों से अपील की.
रिपोर्टर;कांड्रा से दयाल लायक
मोबाइल नंबर-7903311340

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *