सोनारी में शरारती तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया ,और छह दुकानों में लगा दी है।, जहालाखों का नुकसान हुआ हैं वैसे, दो दमकल ने दो घंटे की करी मशक्कत के बाद अाग पर पाया काबू


जमशेदपुर: सोनारी एयरपोर्ट के पास देर रात शरारती तत्वों में 6 दुकानों में अाग लगा दी। सभी दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गए। चार कपड़े, एक जूता-चप्पल और एक हंडी की दुकान में अाग लगाई गई। अाग दुकानदारों को लाखों का नुकसान हुअा है। सूचना पर दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंची। दो घंटे की मशक्कत के बाद अाग को बुझाया गया। तब तक दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया था। पुलिस भी मौके पर पहुंची। दुकानदारों ने शरारती तत्वों पर कार्रवाई करने की मांग की है। थाना में लिखित शिकायत भी दुकानदारों द्वारा की गई है।
इनका दुकान जला
अरूणा देवी की चप्पल-जूता की दुकान (नुकसान चार लाख), राकेश साहु की कपड़े दुकान (नुकसान 50 हजार), ललन रजक की कपड़े की दुकान (नुकसान 50 हजार), गोपाल महतो की कपड़े की दुकान (नुकसान 50 हजार), कमल प्रजापति की हंडी की दुकान (नुकसान 70 हजार) और महेंद्र प्रजापति की कपड़े की दुकान (नुकसान चार लाख) पुरी तरह से जल गई है। दुकानदार राकेश साहु ने बताया कि रात दो बजे उन्हें दुकान में अाग लगे की सूचना मिली। वे लोग मौके पर पहुंचे तो दुकान पूरी तरह से जल रहा था। एक-एक कर शरारती तत्वों ने छह दुकानों में अाग लगाई। दुकानदार ने बताया कि शरारती तत्वों ने कुछ और दुकानों में अाग लागई थी लेकिन उसे बुझा लिया गया। दुकानों में अाग लगने से उन्हें भारी नुकसान हुअा है। उनकी पूंजी खत्म हो गई है।
दुकानों में अाग लगने की सूचना मिली है। दमकल ने दुकानों में लगी अाग को बुझाया। अाग लगाई गई या लगी इसकी जांच चल रही है। दुकानदारों का कहना है कि शरारती तत्वों ने दुकानों में अाग लगाई है, अंजनी कुमार, थाना प्रभारी, सोनारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!