उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में हुआ सप्ताहिक जनता मिलन का आयोजन, 30-40 फरियादियों की समस्याओं से अवगत हो सम्बंधित पदाधिकारीयो को दिए आवश्यक दिशा निदेश

Spread the love

समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में आज दिन मंगलवार को सप्ताहिक जनता मिलन कार्यक्रम के तहत जिला दंडाधिकारी -सह- उपायुक्त श्री अरवा राजकमल जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र से विभिन्न समस्याएं लेकर आए लगभग 30-40 लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं से अवगत होते हुए समाधान के लिए सम्बंधित पदाधिकारी को त्वरित करवाई सुनिश्चित करने के निदेश दिए। लोगों की माने तो उपायुक्त के जनता मिलन कार्यक्रम में ऐसे अनेकों की समस्याओं का समाधान हुआ है जिसके लिए लोग संबंधित कार्यालय का चक्कर लगा रहे थे।

कार्यक्रम सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार एवं शुक्रवार को उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में आयोजित की जाती है। इसी कड़ी में गम्हरिया अंचल क्षेत्र से आए एक लाभुक ने प्रधानमंत्री आवास निर्माण सम्बंधित समस्याओं से अवगत कराया जिसपर उपायुक्त ने अनुमंडल पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को उक्त समस्या के समाधान हेतु आवश्यक दिशा निदेश दिए वही कई लाभुकों द्वारा भूमि, पेंशन, राशन, विद्यालय समेत विभिन्न मामलों से अवगत कराया गया जिसके त्वरित समाधान हेतु उपायुक्त ने सम्बंधित कार्यालय प्रधान को आवश्यक दिशा निदेश दिए।

रिपोर्टर;कांड्रा से दयाल लायक
मोबाइल नंबर-7903311340

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *