सोमवार शाम से जलापूर्ति ठप हो जाने के कारण जिला पार्षद किशोर यादव एवं उप मुखिया सुनील गुप्ता ने संयुक्त रूप से पूरे बागबेड़ा कॉलोनी में निःशुल्क पानी का वितरण कराया

Spread the love

पूर्वी सिंहभूम जिला बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के अंतर्गत बिष्टुपुर स्थित फिल्टर पंप हाउस में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण सोमवार शाम से बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी क्षेत्र में जलापूर्ति ठप हो जाने से लोगों की परेशानी को मध्य नजर रखते हुए जिला पार्षद किशोर यादव एवं उप मुखिया सुनील गुप्ता ने संयुक्त रूप से पूरे बागबेड़ा कॉलोनी में निःशुल्क पानी का वितरण कराया। जलापूर्ति में आई बाधा से उत्पन्न स्थिति से राहत देते हुए कॉलोनी वासियों को यहां तारापुर कंपनी के 6000 और 8000 लीटर क्षमता वाले दो टैंकरों से लोगों के बीच निःशुल्क पानी की आपूर्ति की गई। इस दौरान बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के कुंवर सिंह मैदान स्थित रोड नंबर 2 गुरुद्वारा के समीप रोड नंबर 1 एवं रोड नंबर 5 में स्थानीय लोगों ने कतारबद्ध होकर पानी लिया।
मौके पर उप मुखिया सुनील गुप्ता ने कहा कि जब तक बिष्टुपुर स्थित फिल्टर पंप हाउस में तकनीकी खराबी को दुरुस्त नहीं की जाती है तब तक पानी के टैंकर से पूरे बागबेड़ा कॉलोनी में निःशुल्क पानी का वितरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बिष्टुपुर स्थित फिल्टर पंप हाउस में तकनीशियन पंप में आई खराबी को दूर करने में लगे हैं। तकनीकी खराबी दूर होते ही बहुत जल्द पानी की आपूर्ति होने लगेगी।
विदित हो कि कुछ दिन पूर्व ही दोनों मोटर जल जाने के कारण 10 दिनों तक बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में पानी की आपूर्ति ठप हो गई थी। जिसके कारण क्षेत्र के लोगों के बीच पीने का पानी को लेकर हाहाकार मच गई थी और इधर एक बार फिर से पंप हाउस में आई खराबी से क्षेत्र के लोगों को जल संकट से उबारने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि अब सक्रिय हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *