हत्या के मामले में पत्नी सहित तीन आरोपी को लोहरदगा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल.

लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत करचा टोली में 31 जनवरी को दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक की चाकू से हमला कर हत्या करने के मामले में लोहरदगा पुलिस ने मृतक की पहली पत्नी समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पिछले 31 जनवरी को जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत नदिया करचा टोली निवासी 32 वर्षीय युवक सचित उरांव की दो नकाबपोश अपराधियो ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। वही हत्या में शामिल मृतक की पहली पत्नी किशोरी उरांव, चितरंजन कुमार और सुलेंद्र कुमार दोनो पलामू जिले के निवासी है। पुलिस ने पहली पत्नी की निशानदेही पर दोनो अपराधियो को पलामू जिला से धर दबोचा है साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू, कपड़े और 3 मोबाइल फोन को पुलिस ने जप्त किया है। मृतक सचित उरांव की पहली पत्नी किशोरी उरांव अपने पति के दूसरी शादी करने से नाराज थी इसी कारण अपने प्रेमी चितरंजन कुमार से मिलकर घटना को अंजाम दिया गया। चितरंजन कुमार ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सचित उरांव की हत्या की साजिश रची और मौका पाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मोबाइल फोन ट्रेस कर सीडीआर निकलकर हत्या की गुत्थी को सुलझाया है।
पूरे मामले पर एसपी हारिस बिन जमां ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कहा कि पुलिस गहनता से हत्या की जांच कर रही थी इसी दौरान शक के आधार पर मृतक की पहली पत्नी किशोरी उरांव को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसके बाद मोबाइल का सीडीआर निकालकर जांच की गई तो इस घटना में चितरंजन का नाम सामने आया। कड़ाई से पूछताछ में इन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है। मामले को पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!