जमशेदपुर : बिजली का काम कर रहे मिस्त्री की लापरवाही से फ्लैट की तार 132kv हाइटेंशन तार के संपर्क में आई, मिस्त्री का हाथ झुलसा, कई फ्लैट के टीवी, पंखा आदि खराब

जमशेदपुर : बिजली का काम कर रहे मिस्त्री की लापरवाही से फ्लैट की तार 132kv हाइटेंशन तार के संपर्क में आई, मिस्त्री का हाथ झुलसा, कई फ्लैट के टीवी, पंखा आदि खराब।

जमशेदपुर के एनएच33 स्थित सुंदरबन फेस वन सोसाइटी के अपार्टमेंट में कई फ्लैटों में बिल्डर समय कंस्ट्रक्शन द्वारा बिजली का काम करवाया जा रहा है जिसमें से एक फ्लैट में बिजली का काम कर रहे मिस्त्री की लापरवाही से आज बड़ा हादसा हो सकता था। उसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहने वाले यशवंत ने बताया कि बिजली का काम कर रहे मिस्त्री ने फ्लैट की तार नीचे फेंकी उसी दौरान तार बगल से गए 132kv के हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गई जिससे तार में आग लग गई, तार में आग लगने से मिस्त्री का हाथ झुलस गया साथ ही कई फ्लैटों के टीवी, पंखा, लाइट आदि खराब हो गए। उन्होंने बताया की लगभग 1 वर्ष पूर्व इसी तरीके से एक हादसा हुआ था जिसमें इनकी अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई थी। मिस्त्री की लापरवाही से आज भी ऐसा ही हादसा हो सकता था मगर भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

रिपोर्ट – जाहिद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!