जनता की सेवा में फिर एक बार सक्रिय भूमिका में गणेश महाली, जामबनी में 100 kv ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाकर जनता का जीता विश्वास।कहा : जनता का सेवा ही हमारा मुख्य उद्देश्य

Spread the love

राजनगर प्रखंड के जामबनी गांव में शुक्रवार को सरायकेला विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली ने फीता काटकर 100 के.वी ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया।
ज्ञात हो कि लगभग एक महीने से जामवनी गांव में 100 केवी ट्रांसफॉर्मर जल जाने से पूरा गांव अंधकार छाया था।जिससे पढ़ाई लिखाई करने वाले छात्र छात्राओं को भी भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही बिजली संबंधित सारे उपकरण भी बंद पड़े थे। वहीं ग्रामीणों ने भाजपा नेता गणेश महाली को अपनी समस्या से अवगत कराया। वहीं इस मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए गणेश महाली विद्युत विभाग से समपर्क कर दो दिनों के अंदर नया ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवा दिया। जिसका शुक्रवार को विधिवत उद्घाटन भाजपा नेता गणेश महाली के हाथों फीता काट कर कराया गया।और गांव में रौशनी आ गई। वहीं ग्रामीण भी काफी खुश हुए और उनके प्रयासों की सराहना होने लगी।
इस मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष खिरोद महतो,महामंत्री उज्जवल मोदक,भरत महाकुड,संटू नायक,कृष्णा सरदार,महावीर महतो,शिव दुलाललाल आचार्य,चंदन कहर,असीम महतो,कार्तिकेश्वर महाकुड,अमृत गोप,पवित्र महाकुड सहित काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता गण एवं स्थानीय ग्राम मथुरा में उपस्थित थे।

*सरायकेला/राजनगर से रवि कांत गोप की रिपोर्ट*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *