नेशनल ह्यूमन राइट्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे जमशेदपुर महिला उत्पीड़न के लिए पीड़ित महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़कर महिला उत्थान के लिए करेंगे का काम

Spread the love

नेशनल ह्यूमन राइट्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे जमशेदपुर महिला उत्पीड़न के लिए पीड़ित महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़कर महिला उत्थान के लिए करेंगे का काम।

लोकशन—जमशेदपुर

नेशनल ह्यूमन राइट्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार पांडे जमशेदपुर पहुंचे। जहां उनके आगमन पर जमशेदपुर कमेटी के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। स्वागत कार्यक्रम में सीधे तौर पर पत्रकारों से बात करते हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष में बताया कि बीते 16 दिन से वह झारखंड में दौरा कर रहे हैं जिस के क्रम में वह जमशेदपुर पहुंचे हैं और लगातार समाज की लचर व्यवस्था पर नजर बना के रखे हैं। जिसमें स्वास्थ्य एवं शिक्षा से संबंधित विषयों पर उनकी जमशेदपुर के टीम काम कर रही है। वही जिला महासचिव कमलेश पांडे ने भी संतोष कुमार के आगमन को बहुत ही महत्वपूर्ण बताया है। उनके आगमन से कमेटी को काम करने में और भी ज्यादा ऊर्जा मिलेगी जैसी बातें कही है। मौके पर मौजूद प्रदेश महासचिव महिला बबीता ठाकुर ने खुले हृदय से राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की स्वागत की एवं मीडिया के माध्यम से तमाम महिलाएं जो किसी प्रकार से भी अपने अधिकारों से वंचित है को एसोसिएशन से जुड़कर लाभ लेने की अपील भी की।


रिपोर्टर;कांड्रा से दयाल लायक
मोबाइल नंबर-7903311340

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *