जमशेदपुर : बिष्टूपुर में 407 की चपेट में आने से कदमा निवासी की मौत, दूसरा घायल

Spread the love

जमशेदपुर: बिष्टूपुर थाना क्षेत्र के टीएमएच गोलचक्कर के पास मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो लोग 407 की चपेट में आ गये. घटना में कदमा शास्त्रीनगर के रहने वाले सुनिल कुमार बेदी (40) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा रोहित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिये पुलिस ने टीएमएच में भर्ती कराया है. घटना के बाद मृतक और घायल के परिचित बिष्टूपुर थाने पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया.

लगातार को पढ़ने और बेहतर अनुभव के लिए डाउनलोड करें एंड्रॉयड ऐप। ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे
सुनिल चलाते थे वाशिंग सेंटर
सुनिल के बारे में बताया गया कि वे कदमा के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर एक में वाशिंग सेंटर चलाते थे. सुबह बाइक से रोहित के साथ घर से किसी काम से निकले हुये थे. इस बीच ही टीएमएच गोलचक्कर के पास घटना घट गयी. सुनिल के घर में पत्नी और दो बच्चों के अलावा पिता भी हैं. वे ही घर में कमाने वाले थे. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अमन कुरियर चलाता है रोहित
गंभीर रूप से घायल रोहित के बारे में बताया गया कि वह अमन कुरियर चलाता है. उसे मोबाइल पर फोन आया कि उसका कुरियर पहुंच गया है. इसके बाद ही वह कुरियर लेने के लिये बेदी के साथ बाइक से जा रहा था. इस बीच उसने देखा कि कुरियर वाली गाड़ी रफ्तार में जा रही है. उसने रोकने का प्रयास किया था. इस बीच वह 407 की चपेट में आ गया.

चालक को पीटा, पुलिस के हवाले किया
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने 407 चालक को खदेड़कर धर-दबोचा और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद घटना की जानकारी बिष्टूपुर पुलिस को देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. इधर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक शराब के नशे में था. 407 चलाने के दौरान उसने अन्य कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *