तेलाई में ट्रेलर से बाइक सवार के मौत के बाद मुवाबजे को लेकर बनी सहमति।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Spread the love

राजनगर के तलाई में बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद परिजनों एवं ग्रामीणों के हंगामे के बाद मुवाबजे को लेकर समझौता हुआ।
बता दें कि बुधवार की रात ट्रेलर की चपेट में एक बाईक सवार की मौत हो गई,जिसके बाद उनके परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर विरोध जताने लगे थे।जिससे कई घण्टो तक जाम की स्तिथि बनी रही थी।वहीं अंचलाधिकारी धनञ्जय कुमार के हस्तक्षेप के बाद परिजनों को समझा बुझा कर मामला शांत किया गया।और मुवाबजे को लेकर सहमति बनी।वहीं गुरुवार की सुबह मृतक के परिजन राजनगर थाना पहुंचे।जहां परिजनों ने बताया कि ट्रेलर संख्या (NL01AD 8082) पर प्राथमिकी दर्ज करने,गाड़ी मालिक द्वारा तत्काल 50 हजार मुवाबजा राशि ,मृतक के बेटे यशवंत प्रधान को रूँगटा कंपनी में नौकरी दिलाने ,परिवार को ई श्रम योजना का लाभ दिलाने एवं अन्य दो मांगों पर समझौता हुआ। वहीं उनके परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि निर्वासित प्रधान अपने भतीजे मनोज प्रधान (उम्र 30 वर्ष) एवं 14 वर्षीय मनोज प्रधान के बेटे के साथ पोटका शादी समारोह में शामिल होकर मोटरसाइकिल से अपने घर नवागांव राजखरसावां लौट रहा था।इसी क्रम में तेलाई में ट्रेलर की चपेट में आ गया।जिसमें निर्वासित प्रधान की मौत हो गई। वहीं उसके भतीजे और नाती को हल्की चोटे आई थी।जिसे नजदीक क्लीनिक ईलाज के लिए भेज दिया गया ।
गुरुवार को राजनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया। और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

*सरायकेला/राजनगर से रवि कांत गोप की रिपोर्ट*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *