सरयू राय ने कहा कि ढुल्लू महतो पर 49 मुकदमे है.कई ऐसे मामले है जिसमें अटेम्प्ट तो मर्डर का है.15 आर्म्स एक्ट के मामले के साथ साथ 13 से अधिक लूट रंगदारी के मुकदमे दर्ज है.


दर्ज चार मुकदमे में कोर्ट ने सज़ा भी सुना दिया है.ढुल्लू पर दर्ज मुकदमे का जवाब भाजपा के नेताओं को देना चाहिए. कुल सज़ा की बात करें तो इसमें चार साल से अधिक की सज़ा हो चुकी है.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश को देखे तो साफ है कि किसी को दो साल की सज़ा हो जाये तो चुनाव लड़ने आए अयोग्य ठहरा दिया जाएगा.लेकिन इन सब चीजों को क्यों भाजपा नेताओं ने इगनोर किया.यह समझ से परे है.

जब इनके आपराधिक मामलों को लेकर सवाल खड़ा किया जा रहा है.कई लोग इसका जवाब देते दिख रहे है कि ओबीसी का बेटा है मजदूर का बेटा है इसे वजह से इनका विरोध जारी है.लेकिन एक लोग जानते है कि ढुल्लू ने सबसे अधिक अत्याचार ओबीसी और कोयला मजदूरों पर ही किया है.

कृष्णा अग्रवाल ने बाबूलाल को एक पत्र लिख कर बताया था कि जिस उम्मीदवार को धनबाद से उतारा जा रहा है.वह दागी है.इसके बाद कृष्णा अग्रवाल को धमकी दी गई फिर प्रिंस खान का ऑडियो सांमने आगया.

प्रिंस खान की आवाज़ जरुर है लेकिन इसकी स्क्रिप्ट कोई और लिख रहा है.इसकी जांच बेहद जरूरी है.

एक ट्रक पर 1200 रूपये की रंगदारी वसूली जाती है. मजदूरों से रंगदारी वसूली का काम जारी है.इस मामले में विधानसभा में भी मामला उठा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!