जमशेदपुर: कार्यकर्ताओं को दो मुहे सांप से सावधान रहने की है आवश्यकता – युवा राजद जिला अध्यक्ष शुभम सिन्हा

जमशेदपुर: हिदायत भरे लहजे में युवा राजद जिला अध्यक्ष शुभम सिन्हा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को दो मुहे सांप से सावधान रहने की आवश्यकता है उन्होंने बोला पूर्वी के विधायक सरयू राय गत विधानसभा चुनाव में भाजपा छोड़ निर्दलीय चुनाव लड़ने में राजद कार्यकर्ताओं से हमदर्द होने की बात कर उनके मत देने और दिलाने की बातें की थी, और माननीय राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बात कर राजद प्रत्याशी के पक्ष में भी चुनाव प्रचार करने उनके क्षेत्र गए थे, लेकिन कोर्ट के फैसले पर माननीय लालू जी के जेल जाने पर उनके तेवर बदल गए है और झूठी वाह-वाही पाने के लिए अपने ही अपना पीठ थपथपाने लगे और बोलने लगे की उनकी शिकायत पर ही लालू जी को चारा घोटाला के लिए सजा मिली है जबकि सच्चाई यह है कि लालू जी की रहनुमाई पर अपार जन समर्थन है और उनके हित में उनका संघर्ष फलित लोकप्रियता से घबराए लोगो ने उनके खिलाफ साजिश किया है जोकि सुनिश्चित था।
जिला अध्यक्ष श्री सिन्हा ने अपने निवास कार्यालय बागबेड़ा में दल की सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिए विचार विमर्श कार्यक्रम में कहा ,जो स्वहित में पार्टी छोड़ने वाले लोग किसी के विश्वासी हितकारी कैसे हो सकते हैं ? साबित हो चुका है की वह वादाखोर विधायक है.जिनसे जनता का विश्वास उठ गया है, वह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के विरुद्ध मालिकाना हक दिलाने की चर्चा तक करना नहीं चाहते हैं । उनका जीवन चरित्र चुगलु की तरह है जोकि आप सब ने सुना होगा चोर चोरी से जा सकता है लेकिन हेरा फेरी से नहीं।
बैठक में प्रमुख रूप से युवा राजद जिला अध्यक्ष शुभम सिन्हा उपाध्यक्ष गौतम सिंह सचिव सुमित श्रीवास्तव महासचिव श्रीमती पिंकी कुमारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

ऊपर दी गई सारी जानकारी सुभम सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!