पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट, माथे पर चोट आई है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को सड़क हादसे में घायल. यह हादसा तब हुआ जब ममता बनर्जी वर्धमान में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर लौट रही थीं. इसी दौरान कार में अचानक ब्रेक लगने से उनके माथे पर चोटें आईं है. उन्होंने a.s.e.k.s अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है. चोट कितनी गंभीर है अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.
ममता बनर्जी बुधवार को वर्धमान में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंची थीं, यहां से लौटते वक्त उनका काफिला तेज रफ्तार से पार हो रहा था. इसी दौरान रास्ता ऊंचा होने की वजह से चालक ने तेजी से ब्रेक लगा दिया, इसी वजह से हादसा हो गया और ममता बनर्जी के सिर में चोटें आईं. वह कार से कोलकाता स्थित कालीघाट आवास में लौट रही थी.

हादसे में मिली जानकारी के अनुसार वर्धमान में मीटिंग से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी भाग लिया था. जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हेलीकॉप्टर से कोलकाता लौटना था, हालांकि खराब मौसम की वजह से उन्हें सड़क मार्ग से ही कोलकाता ले जाने की तैयारी की गई। उनकी काफिला तेजी से कोलकाता की ओर बढ़ रही थी कि इसी वक्त हादसा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!