जमशेदपुर : स्वर्गीय बहन की इंसाफ की मांग लेकर भाई पहुंचा एसपी कार्यालय, भाई का कहना की बहन ने मानसिक प्रताड़ना के कारण की थी आत्महत्या, पुलिस 25 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं कर पाई है दोषी को गिरफ्तार

जमशेदपुर : स्वर्गीय बहन की इंसाफ की मांग लेकर भाई पहुंचा एसपी कार्यालय, भाई का कहना की बहन ने मानसिक प्रताड़ना के कारण की थी आत्महत्या, पुलिस 25 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं कर पाई है दोषी को गिरफ्तार।

मृतक युवती के भाई सतीश कुमार प्रसाद ने बताया कि वह किताडीह में रहता है और उसकी छोटी बहन अनुराधा कुमारी वन विभाग मानगो में कार्यरत थी। उसकि शादी संदीप प्रसाद पिता प्रेमतोश प्रसाद निवासी के साथ तय हुई थी। शादी 30 अप्रैल 2021 में होने वाली थी। संदीप प्रसाद हैदराबाद के एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का जॉब करता है। जो कुछ दिनों से वर्क फ्रॉम होम के तहत अपने घर पर रह कर ही जॉब कर रहा था। शादी फाइनल होने के बाद दोनो के बीच फोन पर बातचीत होने लगी थी। संदीप प्रसाद के द्वारा उसकी बहन को दहेज़ और जॉब छोड़ने के लिए शादी को तोड़ के पीछे हटने के लिए बहुत ही ज्यादा मानसिक रूप प्रताड़ित किया जा रहा था जिसके कारण उनकी बहन ने संदीप प्रसाद के मानसिक प्रताड़ना के कारण आत्महत्या कर ली। उनका कहना है कि उनकी बहन की मरे हुए आज 25 दिन हो गए है पर आज तक पुलिस उस अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसके मानसिक प्रताड़ना के कारण मेरी बहन को आत्महत्या करना पड़ा। पुलिस के पास सबूत के तौर पर उनकी बहन का मोबाइल फोन भी जब्त है। जिसमें उसके मंगेतर के द्वारा उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया। उस सारे घटना का साक्ष्य बहन के फोन के व्हाट्सएप मैसेज और फोन कॉल डिटेल्स में है। उन्होंने एसपी से जल्द से जल्द अपराधी को सजा दिलवाने की गुहार लगाई।

रिपोर्ट – गौतम मल्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!