कुमार टोला वासी ने नीमडीह थाना प्रभारी से जमीन केस मामले पर दोनों पक्ष की गतिविधियों पर रोक लगाने की मांग की गई।

सरायकेला रिपोर्ट

एंकर: चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के नीमडीह थाना अंतर्गत हुंडरू पाथरडीह के कुम्हार टोला निवासी वनमाली कुम्हार ने नीमडीह थाना प्रभारी को विवादित जमीन पर किसी प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगाने की मांग की है । उक्त जमीन पर वनमाली कुम्हार और लाल मोहन गोराई के आपसी विवाद है। उक्त जमीन की मामले सिविल कोर्ट चांडिल में दर्ज है। इसके बाद भी उक्त जमीन पर एक पक्ष की गतिविधियों पर रोक नहीं जबकि दुसरे पक्ष को रोका जा रहा है।

वनमाली कुम्हार ने बताया कि नीमडीह थाना और अंचल अधिकारी अपने समर्थकों के पहुंच और विवादित पर रोक लगाने की मांग की गई। सिविल कोर्ट चांडिल में 24/23 में दर्ज है। नीमडीह थाना पहुंचने के बाद मालुम चला की पहले 144 धारा लगया गया था । उक्त जमीन पर 144 धारा हट गया। नीमडीह थाना प्रभारी मो०, तंज़िल खान ने उक्त जमीन पर पुनः विवाद नहीं हो इसके लिए पुनः 144 घारा का अनुमोदन किया जाएगा।

वनमाली कुम्हार,भुतनाथ कुम्हार, वृहस्पति कुम्हार, पशुपति कुम्हार, सुबोध कुम्हार ने दर्जनों महिला के साथ नीमडीह थाना प्रभारी मो० तंज़िल खान को एक मांग पत्र सौंपा गया।मांग पत्र में जान से मरने धमकी लाल मोहन कुम्हार,गोर कुम्हार, निताई कुम्हार, दीपक कुम्हार दे रहे हैं। चांडिल सिविल कोर्ट में सुधीर कुम्हार एवं अन्य लोगों पर मामला 24/23में दर्ज किया गया। वनमाली कुम्हार ने कहा की जमीन का बंटवारा कोर्ट के माध्यम नहीं होने के कारण एक जमीन पर दोनों दबा कर है।बनमाली कुम्हार ने लाल मोहन कुम्हार पर मेरी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *