जमशेदपुर साकची प्रधान का चुनाव 12 को एसडीओ ने दी हरी झंडी

Spread the love

साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान पद का चुनाव रविवार 12 जून को होगा। मतदान प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक चलेगी।
गुप्त मतदान के लिए धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार मीणा ने हरी झंडी दिखा दी है। मंगलवार को चुनाव कमेटी के संयोजक सरदार गुरदीप सिंह पप्पू, सह संयोजक सरदार सुखविंदर सिंह राजू एवं दोनों उम्मीदवार कार्यकारी प्रधान सरदार हरविंदर सिंह मंटू एवं सरदार निशान सिंह एसडीओ से उनके कार्यालय में मिले और उन्हें वस्तुस्थिति की जानकारी दी।
एसडीओ को बताया गया कि दोनों उम्मीदवारों की सहमति से मतदाता सूची तैयार कर ली गई है और दोनों गुप्त मतदान प्रक्रिया के लिए सहमत हैं। ऐसे में 12 जून रविवार की तिथि तय कर दी गई है और इसके लिए दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति कर दी जाए।
इस चुनाव में 1665 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और सरदार हरविंदर सिंह मंटू शेर तथा सरदार निशान सिंह उगता हुआ सूरज चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे हैं।
संयोजक गुरदीप सिंह पप्पू के अनुसार पूरे शहर से वैसे प्रभावशाली सिखों की मदद ली जा रही है। जिन की चाबी पूरी तरह से निष्पक्ष है और वे पारदर्शी तरीके से इमानदारी पूर्वक चुनावी प्रक्रिया को संपन्न करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *