ईच्छापुर लाइनटोला तालाब से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Spread the love

सरायकेला : जिले के आरआइटी थाना क्षेत्र अंतर्गत ईच्छापुर लाइनटोला के रहनेवाले रंजन गोप (30 वर्षीय) का शव तालाब किनारे अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है. सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह स्थानीय लोगों द्वारा ईच्छापुर लाइनटोला स्थित तालाब में एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में पड़ा देखा गया, जिसके बाद वहां भीड़ जुटने लगी. वहीं, मौके पर पहुंचे पार्षद धीरेन महतो ने इसकी सूचना आरआइटी पुलिस को दी. 


घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की गश्तीदल द्वारा शव को तालाब से निकाला गया, जिसकी पहचान लाइनटोला के रंजन गोप के रूप में हुई. विदित हो कि मृतक के हाथ में चोट का निशान भी पाया गया है. पार्षद धीरेन महतो ने बताया कि मृतक औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरी करता था, वह शनिवार रात से ही अपने घर से गायब था. ऐसे में परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. वहीं, इस पर पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही यह साफ हो पाएगा.


घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम, प्रशासन के सहयोग से मिलेगा सहायता राशि


घटना के बाद स्थानीय आक्रोशित बस्ती वासियों ने इच्छापुर जाने वाले मुख्य सड़क पर शव को रखकर  कार्रवाई और मुआवजा की मांग करते हुए कुछ देर तक सड़क जाम रखा , जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस गश्ती दल द्वारा वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी गई , बाद में गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव सिंह ,आर आईटी थाना प्रभारी तंजील खान, आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे दल बल के साथ पहुंचे और भीड़ के साथ जाम को खाली करवाने का प्रयास किया, इधर गम्हरिया बी डी ओ मारुति मिंज ने भी मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाते हुए परिजनों को सरकारी स्तर पर दी जाने वाली सहायता राशि दिए जाने संबंधित आश्वासन दिया, साथ में मृतक के पिता को वृद्धा पेंशन दिलवाने की भी बात बीडीओ ने कही ,पुलिस के सहयोग से तत्काल परिजनों को शवों के दाह संस्कार के लिए भी सहायता राशि प्रदान की गई, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम खाली किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *