कांड्रा: सरायकेला जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत पिण्ड्राबेड़ा सर्विस रोड के समीप एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर से बिच सड़क पर गिर गया.

Spread the love

ये हैं असली समाज सेवक, तड़पते घायलों को पहुंचाया अस्पताल

इससे स्कूटी सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दोनों सड़क पर काफी देर तक पड़े रहे. इसी दौरान आदित्यपुर से लौट रहे सामाजिक कार्यकर्ता कांड्रा निवासी प्रदीप कुमार गुड्डू एवं उनके मित्र चन्दन मिश्रा की नजर सड़क पर घायल अवस्था में पड़े दोनों युवकों पर पड़ी.

घायलों को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

उन्होंने आनन-फानन में जेआरडीसीएल को इसकी सूचना दी और दोनों घायलों को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार गम्हरिया निवासी राकेश महतो और जोगेंद्र महतो सरायकेला से कांड्रा होते हुए सर्विस रोड से गम्हरिया की और आ रहे थे. जैसे ही कांड्रा के पिण्ड्राबेड़ा के समीप पहुंचे कि उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर दोनों स्कूटी सहित सड़क के बीचो-बीच गिर गए. गनीमत रही कि इस दौरान दोनों किसी बड़े वाहन की चपेट में नहीं आए.

किसी ने घायल की मदद नहीं की

घायलों दोनों युवकों ने बताया कि वे दोनों घायल अवस्था में घंटों सड़क पर गिरे रहें, इस दौरान दर्जनों यात्री और वाहन चालक सड़क से गुजरे मगर किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. सड़क से गुजर रहे कांड्रा निवासी समाजसेवी प्रदीप कुमार गुड्डू और उनके मित्र चंदन मिश्रा की नजर उन पर पड़ गई और दोनों ने तत्काल जेआरडीसीएल एंबुलेंस से दोनों घायलों को गम्हरिया सीएचसी अस्पताल पहुंचाया और उनके परिजनों को घटना की सूचना दी. फिलहाल दोनों घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. दोनों युवकों के प्रयासों से घायलों का समय से ईलाज शुरू हो सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *