उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी ने जनता दरबार में आम जनता की समस्याओं को सुना, कुल 30 आवेदन प्राप्त हुए, संबंधित पदाधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के दिए निर्देश

Spread the love

उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी का जनता दरबार प्रत्येक सोमवार एवं मगलवार को होगा

आज अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी, श्रीमती विजया जाधव द्वारा जनता दरबार का आयोजन कर आमजनों की समस्याएं सुनी गई। जिसमें जिला के अलग-अलग हिस्सों से आमजन अपनी-अपनी शिकायत लेकर आए थे। उपायुक्त ने एक-एक कर आमजनों से मिलकर उनकी शिकायत सुनी और प्राप्त शिकायतों पर संबंधित पदाधिकारियों को यथोचित कार्रवाई का निर्देश दिया। तथा कुछ समस्याओं का त्वरित समाधान भी किया गया।

उपायुक्त के समक्ष अपनी समस्या लेकर पहुंचे आमजनों ने बच्चों का स्कूल में नामांकन, स्कूल की फीस, एडमिट कार्ड , पेंशन, पथ निर्माण से संबंधित, भू-अर्जन, सामाजिक सुरक्षा, अतिक्रमण, इलाज, राशन कार्ड, आपूर्ति, मुआवजा से संबंधित भुगतान, इत्यादि शिकायत उपायुक्त के समक्ष रखा। इसके अतिरिक्त UCIL कंपनी के प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त से मुलाकात कर अपनी शिकायतों से उन्हें अवगत कराया। उपायुक्त ने प्राप्त शिकायत के त्वरित निष्पादन को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

जनता दरबार में इसके अलावा गन लाइसेंस जो कई दिनों से पेंडिंग था, जल जमाव , दिव्यांग पेंशन, विद्युत समस्या,अंचल आमीन द्वारा भूमि सीमांकन नहीं कराने समेत अन्य आवेदन आए जिन्हें उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसरित करते हुए जल्द से जल्द उसके निष्पादन का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *