इंडिया गठंन्धन के उलगुलान रैली पर आरोप प्रत्यारोप शुरूइंडिया गठबंधन के उलगुलान रैली को लेकर आरोप प्रत्यारोप की शुरुआत हो गई है । बीजेपी में इंडिया गठंन्धन को भृष्टाचारी कहा तो कॉग्रेस ने बीजेपी को झारखण्ड से साफ करने को कह दिया ।

दुमका

लोकतंत्र में आम चुनाव भी तमाशा बन गया है । इंडिया गठबंधन ने अपनी बात कहने के लिए उलगुलान रैली किया तो यह बात बीजेपी को हजम नहीं हो रही है । हाल ही में अपना घर छोड़कर अपने सास ससुर देवर देवरानी को मुश्किल हालात में राजनीतिक महत्वकांक्षा लिए बीजेपी में आई सीता सोरेन झामुमो के खिलाफ नहीं अपने देवर पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ आग उगल रही है । बीजेपी ने सीता सोरेन को दुमका लोक सभा से उम्मीदवार बनाया है और ये जब से बीजेपी में आई हैं अपने ही परिवार के खिलाफ तीखा बयान दे रही हैं । सीता सोरेन ने यहाँ तक कह दिया हेमंत सोरेन पार्ट 2 की सरकार चल रही है जो भ्र्ष्टाचार में लिप्त है ।

गोड्डा लोक सभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बनाये जाने के बाद कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव दुमका पहुँचे यहाँ उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जेल गए नहीं हैं उन्हें भेजा गया है और इस लोक सभा चुनाव में रांची में आयोजित उलगुलान रैली बड़ा बदलाव करने का संकेत है । झारखण्ड की सभी 14 लोक सभा सीट पर इसका असर पड़ेगा और बीजेपी साफ हो जाएगा ।

किसका किस्मत बदलेगा ,जनता किसको सरताज बनाएगी इसका फैसला तो 4 जून को होगा लेकिन एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जरूर हो रही । इस बयानबाजी में जनता के मुद्दे गायब हो रहे हैं दूसरे की कमियां गिनाई जा रही है । किसने क्या किया यह बताने के लिए किसी के पास अपना मुद्दा नहीं है जबकि दोनों विधायक है एक जामा विधानसभा से तो एक पोड़ैयाहाट विधानसभा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!