जमशेदपुर: मानगो में रिंकू सेठ के ऊपर अपराधियों ने की फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

Spread the love

जमशेदपुर में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। आए दिन अपराधी कोई ना कोई घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला उलीडीह थाना क्षेत्र का है जहां बाइक से आए अपराधियों ने टैंक रोड निवासी रिंकू सेठ पर फायरिंग कर दी। हालांकि इस घटना में रिंकू को गोली नहीं लगी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इधर रिंकू ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

हालांकि, पुलिस को मौके से कोई खोखा नहीं मिला है पर पुलिस सीसीटीवी फूटेज की जांच कर रही है जिसमें अपराधी भागते हुए नजर आ रहा है। जानकारी देते हुए रिंकू ने बताया कि वह अपने घर पर था तभी उसके घर पर कोई किसी का पता पूछने आया। पता बताने के दौरान ही तीन युवक आए और देसी कट्टा लहराते हुए गाली गलौज करने लगे। तभी वह जान बचाते हुए घर की छत पर भागा। अपराधी घर के पीछे से आए और फायरिंग कर चले गए।

रिंकू ने कुंदन और बिट्टू शर्मा पर आरोप लगाया है। रिंकू का कहना है कि जो अपराधी उसपर जानलेवा हमला करने आए थे उन्हे बिट्टू शर्मा और कुंदन ने भेजा है। इधर पुलिस ने घटना स्थल की जांच की पर गोली चलने का कोई सुराग नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि रिंकू सेठ पहले एक बार गोली का शिकार हो चुका है। उसके पिता शंभू शर्मा है। इससे पहले गदड़ा से पुलिस ने जिन 14 लोगों को गिरफ्तार किया था, उसमें भी रिंकू सेठ शामिल है, जो अमरनाथ गिरोह का सदस्य है। इसको गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि, पुलिस इस मामले को संदेहास्पद मान रही है। वैसे अपराधियों ने वहां कांड को अंजाम तो दिया है, यह तय है। करीब आधे घंटे तक इन लोगों ने तांडव किया और लोग दहशत में रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *