झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना जी की “कार्यशैली” की प्रभाव से जमशेदपुर की जनता एवं युवा राजद से शुभम सिन्हा ने भी किया आभार प्रकट..

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम के निवर्तमान ज़िला अध्यक्ष शुभम सिन्हा ने किया जनता की इस्तिति का निरक्षण एमजीएम हॉस्पिटल में और वहाँ के जनता के द्वारा मिली भाव को देखते हुए शुभम सिन्हा ने बोला कि एमजीएम की वर्तमान इस्तिति काफी अच्छी हैं,खाना से लेकर साफ सफ़ाई की व्यवस्था पहली बार इस महामारी कोरोना के दौरान, वहां की स्थिति अच्छी बानी हुई हैं, झारखंड सरकार के मौजूदा मंत्री श्री बन्ना जी के जनप्रतिनिध के द्वारा।
शुभम सिन्हा के कहा कि श्री बन्ना जी के उचित कार्यशैली से आज जमशेदपुर मैं जानता ले रही हैं राहत की सांस तथा झारखंड की जनता, हॉस्पिटल में 60 से 70 परसेंट बेड आपातकालीन इस्तिति के लिए रखी गई हैं आईसीयू के लिया और डॉक्टर भी हैं पूरी तरह तैयार,शुभम सिन्हा ने यहाँ भी बोला कि एमजीएम के निरीक्षक डॉ अरुण कुमार से बात हुई ,सेल्फ आइसोलेशन मै हैं अभी निरीक्षण।

शुभम सिन्हा ने बोला कि जमशेदपुर की स्थिति बताती हैं , उनके काम करने की छमता को जो कि एक कार्यरत मंत्री की पहचान हैं,उन्होंने यह भी बोला कि युवाओं के चहेता युवा के लोकप्रिय प्रतिनिधि भी श्री बन्ना ही हैं , उन्होनें यहाँ भी बोला कि श्री बन्ना झारखंड के अनेकों युवाओ की आवाज हैं और उनका एक अच्छे व्यक्तित वाले भी हैं।
शुभम सिन्हा ने यहाँ भी बोला कि वर्तमान सरकार श्री हेमंत सोरेन के कंधे पे बहुत बड़ी जिमेवारी हैं स्वास्थ विभाग मौजूदा कोरोना 3rd वेव के दर्मियान अतः हर जनता जनार्धन की यही अपेक्षा हैं श्री बन्ना जी से की स्वास्थ्य में उपयोग किया जाने वाले किसी भी तरह की दवा ,सेफ्टी वेर्स,एम्बुलेंस इत्यादि की तैयारी सदैव भरपुर रखे ताकि वर्तमान में आने वाली किसी भी इस्तिति के लिए तैयार हो स्वास्थ विभाग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!