छोटानागपुर प्रमंडल स्तरीय कांग्रेस पदाधिकारी प्रतिनिधि सम्मेलन नगड़ी के लालगुटवा बैंक्वेट हॉल में हुआ

छोटानागपुर प्रमंडल स्तरीय कांग्रेस पदाधिकारी प्रतिनिधि सम्मेलन नगड़ी के लालगुटवा बैंक्वेट हॉल में हुआ सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने किया सम्मेलन के मुख्य अतिथि कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा झारखंड में कांग्रेस एक एक कार्यकर्ता पार्टी के प्रति समर्पित है इनकी कार्यक्षमता के बल पर झारखंड में सरकार बनी संवाद कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पार्टी प्रभारी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित कर पार्टी के नीति और सिद्धांतों की जानकारी देना साथ ही इन्होंने बताया कि झारखंड राज्य में सरकार के सभी घटक दलों में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम को लेकर राज्य के मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात किया जाएगा । साथ ही कार्यकर्ताओं की जो मांग है उसे मुख्यमंत्री तक पहुंचा कर समन्वय स्थापित किया जाएगा ।
राज्य के बित मंत्री डॉ रामेश्वर उराँव ने कहा कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते है इन्ही के बदौलत सरकार बनती है एक मान सम्मान पार्टी में बढ़ना चाहिए ।
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी ऊंचा है हमारे कार्यकर्ता सदस्यता अभियान में जुड़े घर घर पहुंचे और पार्टी के जनाधार को आगे बढ़ाए ।
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा हमारा जन्म क्रांति के भूमि पर हुई कांग्रेसी शहादत देने वाले लोग होते है कांग्रेस की विचारधारा है सभी जात समाज के बीच समन्वय स्थापित कर राज्य के विकास की परिकल्पना है ।


पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा संगठन को मजबूत कर हमें जनता की समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत है ताकि हम राज्य को एक नई दिशा दे सके सभी प्रतिनिधि सदस्यता अभियान पर ध्यान केंद्रित करें ।
मौके पर राज्यसभा सांसद धीरज साहू,संसद गीता कोड़ा, विधायक बंधु तिर्की,विकसन को नगाडी,बलमुचू,सुखदेव भगत, अजयनाथ शाहदेव,लाल प्रेमप्रकाश नाथ शाहदेव,कालीचरण मुंडा,सुरेश बैठा,अनादि ब्रह्म,संजय पांडे,तुलसी खरवार,जलेश्वर महतो ,ऐनुल हक़,शाहिद अहमद कृजिवन महतो,सहबीर लोहरा ,माहिर अंसारी, सहित कार्यकर्ता शामिल हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!