माननीय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज मानगो के विभिन्न छठ घाट का दौरा किया, इसी क्रम में चाणक्यपूरी छठ घाट के निरीक्षण के दौरान श्रमिक भाई बहनों के साथ मिलकर श्रमदान करते हुए छठ घाट की सफाई की,

मानगो नगर निगम के अधिकारियों को विशेष निर्देश दिया कि जल्द से जल्द सफाई करवा कर विधुत व्यवस्था बहाल करें, महिलाओं के लिए चेंजिंग रूम की व्यवस्था सुनिश्चित करें, साथ ही अवागमन की व्यवस्था सुदृढ़ करें!

इस दौरान उन्होंने छठ पूजा के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारु रूप से कराने, वाहनों की आवागमन सुनियोजित तरीके से कराने ताकि कोई दुर्घटना न हो इसके लिए भी विशेष निर्देश दिए!

उन्होंने कहा कि मानगो की बड़ी आबादी पूरे श्रद्धा और आस्था के साथ महापर्व छठ मनाती है इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि होने के कारण मेरा कर्तव्य है कि उनकी सुविधाओं का ख्याल रखूं, इसलिए स्वयं घूम घूम कर हर व्यवस्था का मॉनिटरिंग कर अधिकारियों को निर्देश दें रहा हूँ ताकि कोई कमी खामी न रहें, जल्द ही अपनी पूरी टीम के साथ अन्य घाटों का दौरा कर व्यवस्था देखूंगा!

इस अवसर पर मुख्य रूप से मानगो नगर निगम के उप प्रशासक सुरेश यादव, मनोज झा, संजय ठाकुर, ईश्वर सिंह, अजय मिश्रा,जीतू सिंह,राकेश दास,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!