सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन का जायजा लेने सड़कों पर उतरे एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री नंदकिशोर लाल

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन का जायजा लेने एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री नंदकिशोर लाल सड़कों पर निकले। इस दौरान शहर के विभिन्न हिस्सों में जांच अभियान चलाते हुए उन्होंने मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को कड़ी फटकार लगाई साथ ही कार्रवाई की चेतावनी दी। गौरतलब है कि जिलेवासियों की स्वास्थ्य सुरक्षा को देखते हुए जिले में लगातार विभिन्न चौक चौराहा, चेकपोस्ट, हाट बाजार व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने मौके पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने में आप सबों की सहयोग की आवश्यकता है, अनावश्यक घर से बाहर ना निकले। विशेष परिस्थिति में निकलने के बाद मास्क एवं सोशल डिस्टेंस का निश्चित रूप से पालन करें। वायरस के रोकथाम का सबसे अच्छा उपाय मास्क लगाना है।

इंसिडेंट कमांडर सह जिला सांख्यिकी पदाधिकारी श्री सुकुल उरांव ने कदमा व सोनारी क्षेत्र में मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को स्पष्ट निर्देश दिए कि दीवार पर नो मास्क-नो एंट्री का नोटिस लगाएं तथा बिना मास्क के कोई ग्राहक आते है तो उन्हें सामान दिए बिना वापस करें। राहगीरों को भी मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिग के अनुपालन का निर्देश दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!