चाईबासा : सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत चाईबासा शहर स्थित खिरवाल धर्मशाला में इंडिया गठबंधन के मुख्य चुनाव कार्यालय का झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी और मंत्री दीपक बिरूवा ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए झारखंड सरकार के परिवहन मंत्री दीपक बिरूवा ने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से एक बेहतर परिणाम सामने आएगा। इंडी गठबंधन का प्रयास है कि पूरे देश से भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि झारखंड झुकेगा नहीं, इंडी गठबंधन रुकेगा नहीं। मंत्री ने कहा कि जीत के संकल्प के साथ आज से सभी लोग अपनी-अपनी जिम्मेदारी को पूरी करने में लग जाए। सिंहभूम सीट गठबंधन ही जीतेगा। इसके लिए हमसब का सामूहिक प्रयास जरूरी है।

इंडी गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों के साथ-साथ पूरे सिंहभूम के मतदाताओं से इंडी गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सिंहभूम के लोगों के उम्मीद और भरोसे पर ही गठबंधन ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। उन्होंने अपील किया कि हम सभी को मिलकर जीत दर्ज करनी है। दबे-कुचले और पिछड़े, गरीबों की आवाज उठाने वाले और उनके लिए काम करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दबाने की कोशिश की जा रही है। महागठबंधन की जीत होगी, तभी अन्याय का सिलसिला रूकेगा।

मझगांव विधायक निरल पुरती ने कहा कि पिछले चुनाव में भी सिंहभूम सीट पर मुकाबला गठबंधन और भाजपा के बीच ही था और गठबंधन ने जीत दर्ज की थी। इस बार भी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से ही है और हम सब का विश्वास है कि एक बार फिर जीत गठबंधन की ही होगी।

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर विधायक सह झामुमो जिला अध्यक्ष सुखराम उरांव, विधायक निरल पुरती, बिहार विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष देवेंद्र नाथ चांपिया, पूर्व विधायक मंगल सिंह बोबोंगा , चाईबासा चेंबर के अध्यक्ष मधुसूदन अग्रवाल, फेडरेशन के उपाध्यक्ष नितिन प्रकाश, हो समाज महासभा से कृष्ण चंद्र बोदरा, वैश्य समाज के अध्यक्ष सुनील साव, सीएनआई चर्च से शशि केरकेट्टा, और अमर बालमुचू , बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद, मगदा गोड महासभा के महासचिव भागीरथी गोप, उरांव समाज के मुखिया भगवान दास तिर्की, राजद के जिला अध्यक्ष आफताब आलम, मानकी मुंडा संघ के बिरसा देवगम, कांग्रेस से सौरभ अग्रवाल मौजूद थे। वहां मौजूद सभी लोगों ने एक स्वर से इंडी गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी को विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!