बरवाअद्दा के L&T कंपनी मे लगी भीषण आग,वाटर ट्रीटमेंट के सभी सामान जल कर खाक.

जिले के बरबड्डा थाना क्षेत्र पांडुकी में लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग। मौके पर कंपनी के कर्मचारियों ने स्थानीय थाना पुलिस एवं अग्निशमन विभाग दिया सूचना। मौके पर थाना की गश्ती टीम और अग्निशमन विभाग की तीन दमकल वाहन पहुंचकर आज पर काबू पाने का किया भर्षक प्रयास।

लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के कर्मचारी भानु प्रकाश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि पांडुकी में कंपनी का एक गोदाम संचालित होते हैं जहां धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में झारखंड सरकार के द्वारा वाटर ट्रीटमेंट से संबंधित कार्य को संचालित करने वाली सभी समान यहां पर स्टोर की जाती है आज कंपनी के गार्ड के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कंपनी के गोदाम में आग लग गई है लेकिन आपकी जानकारी प्राप्त हुआ की बाउंड्री की बॉल से बाहर आग लगाई थी जिसके वजह से उड़कर आज बाउंड्री के अंदर आ गई और यहां पर रखे सभी सामान जिसके कीमत लाखो मे आकी जा रही है जलकर राख हो गया है।

वही अग्निशमन के पदाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद मीडिया को बताया कि बरवाड़ा थाना क्षेत्र के पनडुब्बी में एक कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के यहां आग लग गई है मौके पर पहुंचकर देखा तो आग काफी भयावह रूप धारण कर चुकी थी जबकि कंपनी के कर्मचारी आग बुझाने के लिए प्रयास कर रही थी लेकिन नहीं पूछी जिसके बाद अग्निशमन टीम के द्वारा तीन दमकल वाहन से आग पर काबू पा लिया गया है। आग के बारे में बताया जाता है कि कंपनी के बाउंड्री बाल के बाहर किसी ने आग लगाई थी जिसके बाद वह आगे कंपनी के गोदाम में उड़कर आ गई जिसके बाद यहां पर लगे सभी सामान पूरी तरह से आग के आगोश में आ गए। नुकसान की आकलन कंपनी के द्वारा बताया जाएगा क्योंकि क्या-क्या जला है यह तो कंपनी ही द्वारा बता पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!