विधायक मंगल कालिंदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए दिए 5 कचरा संग्रहण वाहन



जुगसलाई विधानसभा के विधायक माननीय मंगल कालिंदी ने कचरा व्यवस्था सुधारने के लिए जुगसलाई विधानसभा को विधायक निधि से 5 कचरा संग्रहण वाहन दिए | विधायक मंगल कालिंदी ने जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव के साथ पांचों वाहनों को जुगसलाई नगरपालिका क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक से हरी झंडी दिखाकर क्षेत्र के लिए रवाना किया..

विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि जनहित से जुड़ी कचरे की इस समस्या के समाधान के लिए विधायक निधि से जुगसलाई विधानसभा को 5 इलेक्ट्रिक वाहनों को कचरा संग्रहण के लिए दीया गया है क्षेत्रवासियों को कचरा संग्रहण के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा और क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा .. विधानसभा के शहरी क्षेत्रों की गलियों से सुबह-शाम कचरा संग्रहण से आमजन को राहत मिलेगी तथा गंदगी की समस्या का समाधान हो जाएगा..

मौके पर मुख्य रुप से नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव जी, मिथुन चक्रवर्ती, मनोज नाहा ,मुकेश शर्मा, मोहम्मद शमशाद, प्रेम तिवारी, रूबल सिंह, तरुण पाल, राजन मिश्रा, सोनू सिंह जितेंद्र सिंह, रंजन पांडे ,प्रदीप शर्मा एवं काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *