जमशेदपुर पुलिस ने बीते 14 अप्रैल को उलीडीह थाना अंतर्गत वसुंधरा एस्टेट के समीप हुए चालक सन्नी यादव हत्याकांड का खुलासा करते हुए 7 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जमशेदपुर

पुलिस ने उनके पास से दो मोटरसाइकिल, एक ऑटो, तीन पिस्टल, 3 देसी कट्टा, 11 राउंड जिंदा कारतूस और तीन मैगजीन बरामद किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधकर्मियों में प्रवीर सिंह उर्फ छोटू, राहुल सिंह उर्फ राहुल बच्चा, अर्जुन महतो उर्फ अर्जुन बच्चा, राहुल राय, अभिषेक साह, रौनक शर्मा और आशीष बर्मन शामिल हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी किशोर कौशल ने बताया कि घटना के बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी ने सबसे पहले अभिषेक शाह और रोहित शर्मा को घाटशिला से गिरफ्तार किया. उनकी निशानदेही पर बिरसानगर के हुरलुंग स्थित एक भट्ठे से बाकी पांच अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी की गई. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों शहर में हुए प्रदीप और राजा हत्याकांड मामले में इन्हें शक था कि सन्नी यादव ने उनकी हत्या करवाई थी. उसी का बदला लेने के उद्देश्य से सातों ने मिलकर सन्नी यादव की हत्या कर डाली. सभी ने अपने अपराध स्वीकार कर लिए हैं. पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!