आदित्यपुर कॉलोनी मार्ग संख्या 7 स्थित वीर कुंवर सिंह मैदान में चल रहे दो दिवसीय राजमणि देवी मेमोरियल ट्रस्ट फ्लड लाइट टूर्नामेंट का समापन

Spread the love

आदित्यपुर कॉलोनी मार्ग संख्या 7 स्थित वीर कुंवर सिंह मैदान में चल रहे दो दिवसीय राजमणि देवी मेमोरियल ट्रस्ट फ्लड लाइट टूर्नामेंट का समापन रविवार देर रात हुआ. जिसमें पहले स्थान पर स्वर्गीय राजमणि देवी ट्रस्ट, दूसरे स्थान पर टेल्को बी, तीसरे स्थान पर न्यू डिस्को क्लब और चौथे स्थान पर आदित्यपुर बॉयज क्लब रही. प्रथम पुरस्कार के रुप में विजेता टीम को 15 हजार रुपए और ट्रॉफी, उपविजेता टीम को 8 हजार रुपए और ट्रॉफी, तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 3100 रुपए और ट्रॉफी प्रदान किया गया. इसके अलावा बेस्ट टीम के साथ बेस्ट प्लेयर का भी अवार्ड दिया गया.
प्रतियोगिता के समापन में बतौर मुख्य अतिथि आरआईटी थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील मौजूद रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी मनोज सिंह, नरेंद्र मोदी फैंस क्लब के संरक्षक सतीश शर्मा, समाजसेवी सूरज यादव, लक्ष्मण प्रसाद राय, कांग्रेस नेता दिवाकर झा मौजूद रहे. समापन समारोह को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और कहा खेल से ना केवल शारीरिक व मानसिक विकास होता है, बल्कि भटके युवाओं को मुख्यधारा में जोड़ने में भी खेलकूद की अहम भूमिका होती है. राजमणि देवी मेमोरियल ट्रस्ट का प्रयास इस दिशा में बेहतरीन रहा. उन्होंने इसे व्यापक स्तर पर आयोजित करने की अपील की, ताकि हर वर्ग के युवा खेल से जुड़े और शारीरिक व मानसिक तौर पर मजबूत बन सके. धन्यवाद ज्ञापन ट्रस्ट के अध्यक्ष मनमोहन सिंह ने करते हुए सभी टीमों को भरोसा दिलाया, कि भविष्य में उन्हें और बेहतर मंच उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने विशेष तौर पर पुलिस व सीआरपीएफ की टीम को धन्यवाद देते हुए कहा, उनके इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा और उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. बता दें कि 2 दिनों तक चले फ्लडलाइट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन बीते शनिवार को जिले के उपायुक्त अरवा राजकमल एवं एसपी आनंद प्रकाश ने किया था. प्रतियोगिता में कुल 20 टीमों ने हिस्सा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *