धनबाद में फिर से बढ़ने लगा अपराधियों का मनोबल, गोली मार एक कि हत्या,दूसरा रेफर,चार खोखा बरामद


कोयलांचल धनबाद में अपराधियों का मनोबल एक बार फिर से बढ़ गया है। ताजा घटनाक्रम में जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के संत निरंकारी चौक के निकट गोली चली है । जमीन विवाद में हुए फायरिंग में दो लोगों को गोली मारी गयी है, जिसमे एक व्यक्ति कि मौत हो गयी जब्कि दूसरा घायल है ।बेहतर ईलाज के लिए घायल को रिम्स रेफर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।घटना स्थल से पुलिस ने 4 खोखा बरामद किया है।मृतक का नाम राजकुमार साव है जो जमीन आदि पर बाउंड्री करने का काम करता है।उसके पिता सरकारी अमीन हैं बेटे की मौत के बाद पिता और उसके बड़े भाई बदहवाश हैं। जबकि घायल नागेंद्र यादव जमीन करोबारी है।उसके बांह में गोली लगी है। घायल से पूछताछ के बाद ही घटना से पर्दा उठ सकेगा।फिलहाल परिजनों की शक की सुई जमीन कारोबारी पर ही है।
घटना के संबंध में डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि जमीन विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें 2 लोगों को गोली लगी है । एक शख्स की मौत हो गई है दूसरे को रिम्स रेफर किया गया है। मृतक जमीन कारोबारी नहीं है बल्कि वह छोटा-मोटा कांट्रेक्टर है जो जमीन पर बाउंड्री कराने का कार्य करता है। घटना के संबंध में पुलिस छानबीन में जुट गई है जो भी अपराधी होंगे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।अपराधियों के तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!