माननीय मुख्यमंत्री, झारखंड श्री हेमंत सोरेन का 6 दिसंबर को पूर्वी सिंहभूम जिला में होगा आगमन, जिला प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा*


माननीय मुख्यमंत्री, झारखंड श्री हेमंत सोरेन के दो दिवसीय पूर्वी सिंहभूम दौरे को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है । माननीय मुख्यमंत्री 7 दिसंबर को पोटका प्रखंड के सावनाडीह फुटबॉल मैदान में आयोजित जिला स्तरीय ‘आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शामिल होंगे । कार्यक्रम स्थल पर की जा रही तैयारी, सुरक्षा एवं विधा व्यवस्था संधारण को लेकर जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री एवं वरीय पुलिस अधीक्षक श्री किशोर कौशल द्वारा सावनाडीह फुटबॉल ग्राउंड का निरीक्षण कर मौके पर मौजूद पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया ।
माननीय मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले के आलाधिकारियों द्वारा तैयारियों की बारिकी से समीक्षा की गई तथा चीजों को व्यवस्थित रखने का निर्देश दिया गया । कार्यक्रम स्थल में उक्त दिवस को विकास मेला भी आयोजित किया गया है जिसमें विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। इस मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच माननीय मुख्यमंत्री परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे । इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम जिलावासियों को करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं का सौगात मिलेगा । माननीय मुख्यमंत्री द्वारा कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया जाएगा, इसके लिए भी व्यापक तैयारी की जा रही है ।

कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के क्रम में जिले के वरीय अधिकारियों ने सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था संधारण, लाभुकों एवं अन्य गणमान्य के बैठन की व्यवस्था, पार्किंग, सुगम यातायात व्यवस्था, मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता की समीक्षा करते हुए पदाधिकारियों को सभी तैयारी दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। मौके पर एसओआर श्री दीपू कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री रोहित कुमार, बीडीओ व सीओ पोटका समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!