भगवान बिरसा मुंडा को जेल में डालने से नहीं रुका उलगुलान, बीजेपी डरने वाली, सोरेन परिवार लड़ने वाला: सुप्रियो

राँची


जेएमएम ने मोदी परिवार पर जमकर बयानबाजी की है। मोदी परिवार को डरने वाला परिवार बताते हुए। जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम ने नया परिवार को शुरुआत की है। ललित मोदी, विजय माल्या, बृजभूषण सिंह, बिलकिस बनो के दोषी, कठुआ के लोग मोदी का परिवार हो गया है। पीएम को समझ आ गया है, की परिवार क्या होता है। जब-जब जरूरत होती है तब-तब वो बात करते है।

चुनावी बॉन्ड के माध्यम से पार्टी फंड में जमा करने वालो का नाम कब होगा सार्वजनिक, अब देश में कोई मुद्दा तो रहा नहीं गया। तो उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक को अपने हाथ में कर लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड पर फैसला दिया था और आदेश देते हुए एसबीआई से कहा की जिन लोगो ने बॉन्ड खरीदा है। उनका नाम निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर सार्वजनिक किया जाए। अब इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर 30 जून तक के समय की मांग की गई है। जिन्होंने कभी गिल्ली-डंडा नहीं खेला वह देश के सबसे बड़े खेल के बोर्ड का अध्यक्ष बना बैठा है। परिवार तो आप ही चलाते है। सोरेन परिवार का सोरेन, लालू परिवार का तेजस्वी समझौता नहीं कर सकता है। समझौता तो मोदी करता है। विदेशी ताकतों के साथ अदानी के साथ। मोदी का परिवार डरने वाला, अब क्यों मधु कोड़ा अच्छे लगने लगे

अब मोदी सरकार डर का चुनाव लड़ रही है। 14 में से 11 लोग है। अब क्यों मधु कोड़ा अच्छे लगने लगे है। जिसके खिलाफ आप पानी पी पी कर बोलते रहते थे। अब ईडी से देश का कोई व्यक्ति डरने वाला नहीं है। सीबीआई और आईटी से भी कोई डरने वाला नहीं है। अडानी के पोर्ट से मिले मादक पदार्थ का क्या हुआ। अब लगता है मोदी को परिवार समझ आ गया है। मोदी का परिवार डरने वाला है, सोरेन का परिवार लड़ने वाला है और इस चुनाव में जो जनता का परिवार होगा उसे जनता चुनेगी। सोरेन परिवार को डरने का हिसाब आगामी चुनाव में जनता करेगी।

देश में भगवान बिरसा को जेल में डाला गया था। क्या उलगुलान रुका, गुरु जी को जेल में डाला गया क्या जेएमएम रुका, हेमंत सोरेन को जेल में डाला गया है, क्या हम रुके। हम डरने वालो में से नहीं है। हम लड़ने वाले है। इसका परिणाम जनता बीजेपी को देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!