प्रकाशनार्थ: विधायक सरयू राय ने आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती के मद्देनजर वृहत नशा मुक्ती पखवाड़ा अभियान का शुभारंभ किया

Spread the love

प्रकाशनार्थ: विधायक सरयू राय ने आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती के मद्देनजर वृहत नशा मुक्ती पखवाड़ा अभियान का शुभारंभ किया ,श्री राय ने बिरसानगर जोन नम्बर 8 में नशा मुक्ति का पोस्टर एवं पत्रक प्रदर्शित कर अभियान का किया आगाज.


दिनांक: 05/01/2022


जमशेदपुर पूर्वी के विधायक श्री सरयू राय ने आगामी 12 जनवरी राष्ट्रीय युवा दिवस के मद्देनजर बिरसानगर ज़ोन न 08 से वृहत नशा-मुक्ति पखवाड़ा अभियान का शुभारंभ किया. श्री राय ने नशा के खिलाफ पोस्टर एवं पत्रक प्रदर्शित कर अभियान का आगाज किया. इस दौरान श्री राय ने क्षेत्र के गली एवं मुहल्लों में स्वयं पोस्टर चस्पा किए. श्री राय ने कहा की स्वामी विवेकानंद का सपना तभी साकार होगा जब देश के युवा स्वस्थ होंगे. भारत देश में राष्ट्र-विरोधी शक्तियों द्वारा सोची समझी साजिश के तहत युवाओं को नशीली साम्रगी उप्लब्ध कराई जा रही है जिससे की युवा मानसीक एवं शारिरीक रूप से कमजोर हो रहे हैं. श्री राय ने कहा की समाजिक मुहिम के तहत ही ब्राउन सुगर एवं अन्य अवैध नशे से मुक्ति मिल सकती है अन्यथा व्यक्तिगत विरोध करने पर नशे के कारोबार से जुड़े तंत्र लोगों को क्षति पहुंचाते हैं साथ ही कहा की यदि पुलिस प्रसाशन ठान ले तो भी इससे बड़ी राहत समाज को मिल सकेगी. इस अभियान के तहत युवाओं को नशा से दुर रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा और यह अभियान राष्ट्रीय युवा दिवस तक जारी रहेगा. युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री अमित शर्मा ने कहा की कोरोना बिमारी के मद्देनजर अभियान को सभी मंडलों में प्रशासनिक आदेशों का पालन करते हुए यूवा 2-3 की टोली में पत्रक घर घर तक पहुचाएंगे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव, अमित शर्मा, सीमा दास, प्रकाश कोया, राजेश झा, विकाश गुप्ता, सुधीर सिंह, काशी प्रधान, एम चन्द्रशेखर राव, राजेन कुजुर, अमित राम, मन्जोत सिंह, शंकर कर्मकार, सरस्वती खामडी, संजय झा, सौरभ सिंह, अजय रजक उपस्थित हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *