झारखंड सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु एलईडी जागरूकता रथ को देवघऱ सूचना भवन से जनसंपर्क पदाधिकारी देवघऱ द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

Spread the love


देवघऱ उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी श्री मंजूनाथ भजंत्री के आदेशानुसार आज देवघऱ सूचना भवन परिसर से जिला जनसमपर्क पदाधिकारी श्री रवि कुमार द्वारा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु एलईडी रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। ज्ञात हो कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से देवघर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लोक कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु एलईडी भैन का संचालन किया जाएगा।
इसके अलावे इस अवसर पर मीडिया बंधुओं से बात करते हुए जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी द्वारा जानकारी दी गई कि राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने के लिए सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से देवघर जिला को 01 एलईडी भैन प्रदान किया गया है, जिसका परिचालन 15 दिनों तक जिले के विभिन्न क्षेत्रों में किया जाएगा। साथ ही इसके माध्य से झारखण्ड सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी के साथ ही इस बात की भी जानकारी दी जाएगी कि उपरोक्त ययोजना का लाभ लाभुक द्वारा किस प्रकार से लिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *