बीच सड़क पर थप्पड़ लगाकर युवती ने उतार दिया प्यार का भूत,बिष्टुपुर वोल्टास गोलचक्कर की है घटना, तमाशबीन बने हुये थे लोग, पुलिस के आते ही फरार हो गया युवक।



जमशेदपुर: दस साल से शहर का एक युवक घाटशिला की युवती से प्यार करता है. यह प्यार एकतरफा भी नहीं है क्योंकि वह युवती से मोबाइल पर बराबर बात किया करता है. मंगलवार को दोनों के प्यार में खटास तब उत्पन्न हो गयी जब युवती ने उसे बीच सड़क पर थप्पड़ लगा दिया. तब लोग भी तमाशबीन बने हुये थे. उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा था कि यह क्या हो रहा है. इस बीच किसी ने बिष्टुपुर थाने में फोन करके पुलिस को बुलवा लिया. हालाकि पुलिस के आने के पहले ही युवक मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस उसकी तलाश करती रह गयी.वोल्टास गोलचक्कर की है घटना
घटना बिष्टुपुर के वोल्टास गोलचक्कर के पास की है. तब कड़ी धूप थी और लोग धुप की छांव तलाश रहे थे. इस बीच एक युवक और युवती कड़ी धूप में उंची आवाज में बातें कर रहे थे. इस बीच ही युवती ने युवक को थप्पड़ लगाना शुरू कर दिया. हालाकि युवक ने थप्पड़ का जवाब तो नहीं दिया, लेकिन कहा सुनी दोनों के बीच खूब हुई.

घाटशिला की रहने वाली है युवती
युवती ने खुद को घाटशिला की रहने वाली बताया. उसने कहा कि शहर का युवक उससे 10 सालों से प्यार कर रहा है. वह उससे प्यार नहीं करती है, लेकिन युवक बार-बार फोन करके जरूर परेशान किया करता है. युवक की मुलाकात युवती से अचानक वोल्टास गोलचक्कर के पास हो गयी. इसके बाद युवक करीब चला गया और प्यार का इजहार करने लगा. इसके बाद युवती ने उसे थप्पड़ लगाना शुरू कर दिया. तब उसके प्यार का भूत उतर गया. इसके कुछ देर के बाद ही वह मौके से ही फरार हो गया.

बाइक को किया क्षतिग्रस्त
गुस्से में आकर युवती ने युवक के बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. तब युवक गुस्से में जरूर आ गया था, लेकिन उसकी एक नहीं चली और वापस चला गया. युवक के मौके से जाते ही थोड़ी देर में बिष्टुपुर पुलिस पहुंच गयी और युवक की तलाश करने लगी. पुलिस से युवती ने कुछ भी नहीं बताया. कहा कि यह उसका आपसी मामला है वह किसी तरह की शिकायत थाने में नहीं करना चाहती है. उसका कहना था कि वह घाटशिला में रहती है, लेकिन जमशेदपुर में ही किराये का मकान लेकर पढ़ाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *