Jamshedpur : डकैती के नियत से फ्लैट में घुसे दो अपराधी, अपराधी के पास 10 केन बेम बरामद, पुलिस कर रही जाँच पड़ताल

Chamakta Bharat : जमशेदपुर में अपराधियों का मनोबल इन दिनों काफी बढ़ गया है. दिन हो या रात अपराधी किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. वैसे ताजा घटना सीतारामडेरा थाना क्षेत्र का है. जहां सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूबासा लाइन नंबर 5 स्थित शर्मा पैकर्स एंड मूवर्स के मालिक अशोक कुमार शर्मा के घर में बंदूक और बम लेकर दो युवक डकैती करने के नियत से घुस गए. जिसके बाद दो की संख्या में पहुंचे युवको ने अशोक कुमार शर्मा की पत्नी को रस्सी से बांध दिया और घर के बाकि सदस्यों को बन्दुक की नोक पर रखकर घर में रखे सामान अपने बैग में भरने लगे.

वही जब घटना की सुचना स्थानीय को मिली तब आसपास के लोगो ने एकजुट होकर हो हल्ला करने लगे जिसके बाद युवको ने वहां से भागने का प्रयास किया, जिसमे एक अपराधी भागने में सफल रहा. पकड़ाये युवक का नाम सोनू कुमार है जो जहानाबाद का रहने वाला है. एक अन्य युवक राजू जो रांची का रहने वाला है, वह मौके से फरार हो गया.  

वही गृहस्वामी व शर्मा पैकर्स एंड मूवर्स के मालिक अशोक कुमार शर्मा ने बताया की घर में उनकी पोती के अपहरण के लिए दोनों युवक घुसे थे. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें दबोच कर सीतारामडेरा पुलिस के हवाले कर दिया गया. वही पकडे गये युवक के पास पुलिस पुलिस ने 10 केन बम भी बरामद किया है. वही सीतारामडेरा पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और हर बिन्दुओ पर जाँच पड़ताल कर रही है.

error: Chamakta Bharat Content is protected !!