जमशेदपुर: लंगूर ने दिखायी मानवता,अपने मालिक की मौत पर अंतिम यात्रा में शामिल हुआ, देखिये दिल छूने वाला वीडियो, सोशल मीडिया में हुआ तेजी से वायरल

जमशेदपुर: लंगूर ने दिखायी मानवता,अपने मालिक की मौत पर अंतिम यात्रा में शामिल हुआ, देखिये दिल छूने वाला वीडियो, सोशल मीडिया में हुआ तेजी से वायरल।
चाकुलिया प्रखंड के कालापाथर गांव में एक लंगूर के आचरण से सभी लोग आश्चर्य थे. गांव के 80 वार्षिय निवासी गौरांग चन्द्र पाल का निधन हो गया था, सुबह परिजन द्वारा शव को खटिया में रखा था ताकि बाहर के लोग अंतिम दर्शन कर सकें,ग्रामीण स्व. गोरांग पाल के अंतिम दर्शन कर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर रहे थे, तभी इसी बीच कही से एक लंगूर वहां आ पहुंचा और लंगूर भी गौरांग चन्द्र पाल के पार्थिव शरीर पर अन्य लोगों की तरह पुष्प अर्पित किया और शांत होकर शव के पास खटिया पर काफी देर तक बैठा रहा…इस दौरान लंगूर ने किसी को किसी प्रकार से परेशान नहीं किया……ग्रामीणों ने बताया कि इस क्रम में काफी देर तक लंगूर शव के पास ही रहा और शव के अंतिम यात्रा में गांव के लोगों के साथ श्मसान घाट तक गया. लंगूर के इस आचरण से गांव के सभी लोग आश्चर्यचकित थे।…वहीं दिल को छूने वाला लंगूर का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *