लोदना ओपी क्षेत्र स्थित सुश्री आउटसोर्सिंग में जमकर हो रहा बवाल,नियोजन के लिये पांच दिनों से दौड़ रहा युवक होलपेक की चपेट में आया,हुई मौत

स्लग — लोदना ओपी क्षेत्र स्थित सुश्री आउटसोर्सिंग में जमकर हो रहा बवाल,नियोजन के लिये पांच दिनों से दौड़ रहा युवक होलपेक की चपेट में आया,हुई मौत,मौत के बाद बिगड़ी स्थिति,पथराव,आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले आक्रोशित लोगों ने किया,पुलिस सीआईएसएफ आक्रोशित लोगों को शांत कराने का कर रही प्रयास

एंकर — धनबाद जिले के लोदना ओपी क्षेत्र संचालित सुश्री आउटसोर्सिंग में फिर से एक बार बवाल हो गया है। 22 वर्षीय युवक सूरज माली पांच दिनों से कम्पनी का चक्कर लगा रहा था।आज युवक होलपेल के चपेट में आ गया।घटना में युवक की मौत हो गई।युवक के मौत के बाद स्थानीय सेकड़ो लोग सूचना पाकर कम्पनी परिसर आ गए।मौके पर पहुँचे आक्रोशित लोग शव के साथ प्रदर्शन करने लगे।देखते देखते आक्रोशित लोग उग्र होकर बवाल करने लगे। गुस्साए ग्रामीणों ने आउटसोर्सिंग में खड़ी आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया।कम्पनी में पथराव करने लगे।घटना की सूचना के बाद भारी संख्या में सीआइएसएफ जवान और स्थानीय पुलीस मौके पर पहुंची।आक्रोशित लोगो को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास करने लगी।लेकिन लोग पुलिस सीआईएसएफ की बात न मान बवाल करते रहे।
कम्पनी के लोग उग्र लोगो के आक्रोश को देख भाग निकले है।कर्मी अपनी अपनी जान बचाने के लिये छिप गए है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है की लोदना एरिया 10 के द्वारा संचालित सुशी आउट सोर्सिंग में पांच दिनों से स्थानीय युवक सूरज माली नियोजन की मांग को लेकर कंपनी के चक्कर लगा रहा था।आज 22 वर्षिय सूरज अचानक होल्पेक वाहन के चपेट में आ गया जिसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो ने वाहनों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। वही परिजन स्थानीय लोग कंपनी के स्टोर रूम में शव को रखकर मुआवजा और नियोजन की मांग कर रहें हैं।
वही मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल और CISF बल की तैनाती की गई। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले शांत कराने की कोशिश की जा रही है।स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *