हीरो मोटोकॉर्प का प्रीमियम रिटेल अब जमशेदपुर में खुला

जमशेदपुर: एनएच-33, सुधा कॉम्पलेक्स, डिमना चौक स्थित हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, दुनिया की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता की प्रीमियम वाहनों की प्रमुख शो-रूम ‘‘हीरो प्रीमिया’’ का उद्घाटन मुख्य अतिथि जिला परिवहन पदाधिकारी श्री धनंजय एवं पूर्वी क्षेत्र के जोनल सेल्स मैनेजर श्री अब्दुल अहद के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। उक्त अवसर पर श्री धनंजय एवं श्री अब्दुल अहद ने संयुक्त रूप से कहा की हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड द्वारा हीरो प्रीमिया के शो रूम का खुलना एक सराहनीय कदम है । जहाँ प्रीमियम बाइक प्रेमी यहाँ आकर एक अलग सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे एवं यहाँ के सेल्स एग्जीक्युटिव उन्हे विशेष रूप से गाड़ियों के बारे मे विस्तार से एवं बेहतर डेमो देकर उन्हे समझा सकते है । शो-रूम के संचालक श्री गुलशन आहुजा एवं गौरव आहुजा ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प का झारखण्ड में पहला और पूरे भारत में 30वाँ शो-रूम है, एवं झारखण्ड के सेलिंग के मामले में यह शो-रूम पहला स्थान रखता है। हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के प्रीमियम ब्रांड्स का एक विशेष विक्रय केंद्र है, जहाँ हार्ले डेविडसन (HD-X440), VIDA (V1 और V1 प्रो) और HMCL की अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंजरू मैवरिक, एक्सपल्स 200, करिज्मा XMR और एक्सट्रीम 160R शामिल हैं। प्रीमिया प्रीमियम राइडिंग में एक नए युग का प्रतिनिधित्व करता है और इसका उद्देश्य अपने प्रीमियम ब्रांड के असाधारण ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करना है।

हीरो प्रीमिया के मुख्य ब्रांड जिनका मूल्य काफी आकर्षक है और इसकी सवारी एक नया रोमांच और अनुभवन प्रदान करता है जो अन्य ब्रांडों में नहीं मिलता है। खासकर वैसे ग्राहक जो रोमांच की सवारी जैसे भारतीय पहाड़ जिनमें हिमालय, विंध्य, अरावली रेंज और पश्चिमी और पूर्वी घाट शामिल हैं। जो पहाड़ वैश्विक यात्रियों और रोमांच सवारी के शौकीनों को आकर्षित करते रहे हैं एवं जो समूहों में पहाड़ियों पर चढ़ने के रास्तों का शौक रखते हैं। हीरो प्रीमिया जमशेदपुर का लक्ष्य जमशेदपुर और उसके आस-पास के ग्राहकों को मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक स्कूटर की नवीनतम रेंज पेश करना है हीरो प्रीमिया को इस साहसिक एवं रोमांचक भावना को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें डिजिटल नवाचार को विशेष अनुभव के साथ जोड़ा गया है। ग्राहक जमशेदपुर में इस नए अत्याधुनिक शोरूम में जा सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए 9821750884 पर कॉल कर सकते हैं।
उक्त उद्धघाटन के अवसर पर श्री गौरव आहूजा, आहूजा परिवार, हीरो मोटोकॉर्प के पदाधिकारियों के अलावा शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *