बिष्टुपुर : चमकता भारत न्यूज़ की ओर से धतकीडीह मे बिस्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु कुमार रावत को समान्नित किया गया

चमकता भारत न्यूज़ की ओर से धतकीडीह मे बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु कुमार रावत को समान्नित किया गया
बिष्टुपुर : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धतकीडीह मदरसा फैजुल उलूम के नजदीक बिष्टुपुर थाना के नए थानेदार विष्णु कुमार रावत को टीम चमकता भारत की ओर से समान्नित किया गया। इस अवसर पर थाना प्रभारी को मोमेंटो एवं शॉल ओढ़ा कर समान्नित किया गया,कार्यक्रम मे टीम चमकता भारत के निर्देशक तौसीफ खान राजा, टीम चमकता भारत के एमडी सकील अहमद उर्फ लालू, समाजसेवी सज्जाद खान और छेत्र की गणमान्य जनता उपस्थित थी, अपने संबोधन मे थाना प्रभारी विष्णु कुमार रावत ने चमकता भारत को बहुत बहुत धन्यवाद दिया जो उन्होंने उन्हें बुलाया जिससे छेत्र की जनता से मुलाकात करवाया जिससे उन्हें छेत्र की समस्या से रु ब रु होने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द धतकीडीह की जनता के साथ बैठक करेंगे ताकि पूरी तरह से छेत्र की समस्या से परिचित हो सके। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जन्म से अपराधी नही होता बल्कि बुरे लोगो के संपर्क मे आ कर ही बुरा बनता है।


वही दूसरी ओर समाज सेवी सज्जाद खान ने बताया कि टीम चमकता भारत काबिले तारीफ है जो मद्यस्था करके थाना और जनता को एक साथ लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि छेत्र की समस्या से थाना प्रभारी को अवगत करवाया गया है उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द समस्याओ का निदान किया जाएगा।

इस अवसर पर थाना प्रभारी द्वारा चमकता भारत के एमडी शकील अहमद उर्फ लालू, टीम चमकता भारत के तौसीफ अहमद उर्फ राजा को समान्नित किया गया,कार्यक्रम मे टीम चमकता भारत की पूरी टीम उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!