दुमका — सियासत भी क्या चीज है की कल तक जो नेता जेएमएम के खिलाफ शिकायत सुनना पसंद नहीं करते थे आज एक एक कर सोरेन परिवार से लेकर झामुमो को बेनकाब करने में जुट गई हैं वहीं झामुमो की ओर से भी पलटवार किया जा रहा कि कोई किसी से कम नहीं हमाम में सब एक ही जैसे हैं ।


हम बात कर रहे है दुमका लोक सभा से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन का जो झारखण्ड राज्य आंदोलन के प्रणेता शिबु सोरेन की बड़ी बहू हैं ,शिबु सोरेन के सबसे बड़े बेटे स्वर्गीय दुर्गा सोरेन की पत्नी हैं ,पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की भाभी हैं और सोरेन परिवार के खिलाफ कभी शिकायत सुनना रास नहीं आता था तीन बार जामा से विधायक बनी वह भी जेएमएम कोटे से आज भाजपा में जाकर जो बयान दे रहीं है उससे यह लगता नहीं है कि यह कभी उस झामुमो से नाता भी रखती थी । दुमका में सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो प्रत्याशी नलिन सोरेन कृषि मंत्री रहते बीज घोटाले में फंसे थे जबकि कल तक उन्हें चाचा कहती थी इतना ही नहीं अपने परिवार और झामुमो को भी नहीं छोड़ा कहा जेएमएम का जेल भरो अभियान जारी है यह लगातार जारी रहेगा इस बयान के बाद नलिन सोरेन और सीता सोरेन आमने सामने हो गए हैं । सीता का सवाल पूर्व सीएम अच्छा काम कर रहे तो जेल कैसे पहुंच गए ।
सीता सोरेन — भाजपा उम्मीदवार दुमका
सीता की यह बात सुन नलिन सोरेन भी अपने आप को रोक नहीं सके और कहा अपने गिरेबां में झांके सीता सोरेन जनता सब जानती है कि वह भी राज्यसभा चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग मामले में आरोपित है जेल यात्रा भी कर चुकी है । नलिन का जवाब सीता सोरेन बीजेपी की भाषा बोल रही है झामुमो को समाप्त करने की साजिश करके घर को तोड़ा गया है इसका जनता करारा जवाब देगी ।
नलिन सोरेन — जेएमएम उम्मीदवार दुमका लोक सभा
दोनों ही झामुमो के सिपाही एक सात बार के विधायक एक तीन बार भाजपा में शामिल होने के बाद दुमका लोक सभा का सियासी पारा सीता सोरेन ने और बढ़ा दिया है ।कहावत है जिसका अपना घर शीशे का हो उसे दूसरे के घर पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!