जमशेदपुर दौरे पर आए झारखंड के प्रथम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी रविवार के दिन घाघीडीह स्थित सेंट्रल जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मुलाकात की

शनिवार की देर शाम जमशेदपुर दौरे पर आए झारखंड के प्रथम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी रविवार के दिन घाघीडीह स्थित सेंट्रल जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा नेता दिनेशानंद गोस्वामी ,भरत सिंह भी मौजूद रहे ।जबकि सेंट्रल जेल के बाहर भाजपा कार्यकर्ता भी खड़े थे।
आपको बता दें कि जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मिलने जमशेदपुर लोकसभा सांसद विद्युत वरण महतो सेंट्रल जेल पहुंचे थे लेकिन उन्हें मुलाकात करने से रोक दिया गया वही 1 दिन बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सेंट्रल जेल जाकर अभय सिंह से मुलाकात की थी उन्होंने इस पूरे मामले पर प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा किया था।
इधर लगभग 25 मिनट की मुलाकात के बाद बाबूलाल मरांडी घाघीडीह सेंट्रल जेल से बाहर निकले जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया ।
बातचीत के दौरान बाबुलाल मरांडी ने साफ तौर पर कहा कि शास्त्री नगर में बीते दिनों हुए विवाद में एक पक्ष द्वारा पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें कई लोग घायल हुए थे जबकि पत्थरबाजी की घटना में प्रशासन के लोग भी घायल हुए थे ।मामले में थाने में जो एफ आई आर दर्ज किया गया है उसमें साफ तौर पर घटना का जिक्र किया गया है कहीं भी अभय सिंह का नाम नहीं है जबकि अभय सिंह के अलावा जेल में बंद कई लोग घटनास्थल पर नहीं थे ऐसे में प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल खड़ा हो रहा है जमशेदपुर प्रशासन पूरी तरह से विफल है सोची समझी साजिश के तहत अभय सिंह को फंसाया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे राज्य में इस तरह के माहौल बन रहे हैं घटनाएं घट रही है । तुष्टिकरण की राजनीति एंटी सोशल एलिमेंट्स को बढ़ावा दे रखा है।
इस मामले में प्रदेश भाजापा का प्रतिनिधि मंडल महामहिम से मिलेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *