चाईबासा : लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकों और जनसंपर्क अभियान का सिलसिला तेज हो गया है। एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी और उसकी प्रत्याशी सिंहभूम संसदीय सीट जीतने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। वहीं इंडी गठबंधन एकजुट होकर उन्हें शिकस्त देने की कोशिशों में जुट गया है।

कॉंग्रेस पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बंधु तिर्की सोमवार को चाईबासा पहुंचे। इंडी गठबंधन की झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी और कॉंग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ पहले कांग्रेस भवन में बैठक हुई और इसके बाद मंत्री दीपक बिरूवा के सरनाडीह स्थित कार्यालय में दोनों दलों के बड़े नेताओं की बैठक हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी। कांग्रेस भवन में बैठक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बंधु तिर्की ने गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी की जीत के लिये काम करने का आह्वान किया। मीडिया से बात करते हुए बंधु तिर्की ने सिंहभूम लोकसभा सीट पर गठबंधन के प्रत्याशी की जीत का दावा किया। साथ ही उन्होंने कई मुद्दों पर भाजपा को निशाने पर लिया।
बंधु तिर्की, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, कॉंग्रेस

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जगन्नाथपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक सोनाराम सिंकू ने कहा कि जो गठबंधन ने
तय किया है उसे पूरा किया जाएगा। गठबंधन की प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा भेजने का काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी जीत के लिए पूरे दमखम के साथ काम करेगी। उन्होंने कहा कि जगन्नाथपुर सहित पूरे जिले के लोगों का झुकाव महागठबंधन की ओर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *