गुमला // भरनो: नाबालिग के साथ जंगल में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल !

भरनो प्रखंड के करंज थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ दो युवक और एक किशोर ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के आरोप में दतिया मर्चाटोली गांव निवासी तपेश्वर उरांव(24), प्रकाश उरांव (18) और एक 16 वर्षीय किशोर को करंज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल व नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

पीड़िता भरनो प्रखंड स्थित एक स्कूल की दसवीं की छात्रा है। जो दिसंबर माह में स्कूल छुट्टी होने के बाद अपने गांव में थी। सोमवार के शाम चार बजे तीनों आरोपितों ने नाबालिग को बहला फुसलाकर मर्चाटोली जंगल ले गए। तीनों आरोपितों के साथ नाबालिग की पहले से जान पहचान थी। लेकिन विवाद हो गया था। जंगल ले जाने से पहले आरोपितों ने कहा कि उनके बीच जो गलतफहमी हुई है, उसे मिल बैठकर सुलझा लेंगें। विवाद सुलझाने के बहाने नाबालिग को आरोपित मर्चाटोली जंगल ले गए। जहां नाबालिग से साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया गया। पीड़िता चिखती रही लेकिन जंगल में उसकी पुकार सुनने वाला कोई नहीं था। तीनों आरोपितों ने किशोरी को जान मारने की धमकी देते हुए सोमवार की देर शाम उसके गांव पहुंचा आए।

पीड़िता ने 100 नंबर डायल कर घटना की जानकारी दी जिसके बाद करंज थाना को इसकी सूचना मिली। सूचना मिलते ही करंज थाना प्रभारी आशीष भारती द्वारा वरीय पदाधिकारियों को घटना की सूचना देते हुए त्वरित कार्रवाई करते बीते सोमवार की रात्रि मर्चाटोली गांव पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात कर तीनों आरोपितों को उनके घर से ही दबोच लिया और करंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली है । करंज थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की सूचना मिलने पर तीनों आरोपियों को पुलिस द्वारा दबोचा गया, जिसमे एक आरोपित नाबालिग है,पुलिस द्वारा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गुमला भेजा गया है,मेडिकल जांच के बाद पीड़िता को न्यायालय में प्रस्तुत कर 164 का ब्यान दर्ज कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *