राजनगर में एक विक्षिप्त के हरकतों से परेशान बाजार के लोग,उनकी हरकतों से कई लोग प्रभावित, प्रशासन से कर रहे उचित उपाय की मांग


राजनगर बाजार में इन दिनों एक विक्षिप्त की हरकतों से खासा परेशान नजर आ रहे है।हालांकि उनकी दिमागी हालत की वजह से हरकत करते है।परंतु उनकी इन हरकतों की वजह से राजनगर बाजार में कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।वहीं लोगों ने बताया कि यह विक्षिप्त राजनगर प्रखंड के नेटो गांव का रहने वाला है।जो पिछले चार वर्षो से राजनगर मुख्य बाजार में घूमता फिर रहा है।,इस विक्षिप्त को सुधी लेने वाला कोई नहीं है।इन दिनों मुख्य मार्ग से आने जाने वाले गाड़ी वालों को कभी पत्थर मरता है तो कभी औरतों को देखकर गालियां बकने लगता है।जिससे राजनगर वासी काफी परेशान है।राजनगर वासियों का कहना है कि प्रशासन की ओर से इलाज के लिए कोई सुविधा है तो इलाज करना चाहिए।
मिली जानकारी के अनुसार विक्षिप्त बीते चार सालों के दरम्यान पहले कुछ नहीं किया था. जिसके चलते दुकानदार भी खाने के लिए कुछ दे दिया करते थे। लेकिन बीते एक माह से राजनगर वासी इस विक्षिप्त से काफी परेशान हैं। एक सप्ताह के भीतर मेंं राजनगर मुख्य बाजार मेंं विक्षिप्त ने ट्रक के चालक को पत्थर मार दिया जिससे चालक बाल बाल बच गया। मगर गाडी के अगले हिस्सा का कांच टुट गया। एक कार वाले को भी मार दिया लेकिन कार का भाग्य अच्छा था कि कार का अगला हिस्सा मेंं लग गया।इसी तरह शुक्रवार को भी सुबह लगभग दस बजे मुख्य बाजार मेंं एक औरत बाजार करने आयी थी ।उस औरत को देखकर पहले आपशब्द गालियां बकने लगा तथा बाद मेंं पत्थर मारने लगा, हांलाकि विक्षिप्त का निशाना चुक जाने के कारण उक्त महिला बच गई अन्यथा कुछ भी हो सकता था।इसके अलावा मुख्य बाजार स्थित सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल पर भी बीड़ी पीने के बाद उसमें फेंक देता है। जिससे कभी भी मोटरसाइकिल मे आग लगने की संभावना है।विक्षिप्त ने कभी मोटरसाइकिल को पकड़कर सीशा को तोड़ने लगता है या मोटरसाइकिल को ठेलकर गिरा देता है।
यह भी बताया जाता है कि विक्षिप्त राजनगर प्रखंड के नेटो गांव के रहने वाला है।नपरिवार वाले भी इस विक्षिप्त को ध्यान नहीं दिया जा रहा है।विक्षिप्त का सही इलाज हो जाता है तो ठीक होने की संभावना है।वहीं राजनगर वासी विक्षिप्त के ईलाज की मांग कर रहे है।

*सरायकेला/राजनगर से रवि कांत गोप की रिपोट*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *