क्षेत्र की सुख शांति के लिए विद्यादायनी की हुई पूजा,पहुचे पूर्व मंत्री श्री सहिस

आज दिनांक 5 फरवरी 2022 दिन शनिवार को सुबह 11:30 बजे दक्षिणी सरजामदा लुपुंगटोला श्री वीणापानी क्लब द्वारा माँ सरस्वती के पूजा पंडाल का उदघाटन पूर्व मंत्री सह आजसू पार्टी के प्रधान महासचिव श्री रामचन्द्र सहिस के हाथों हुआ, विधि विधान से माँ की विषेस पूजा अर्चना कर रहे कमिटी के तितुस हेरेंज,नागेश्वर राव ने कमिटी और पूजा के आयोजन पर विस्तृत जानकारी दिए।
उक्त अवसर पर कमिटी को सम्बोधित कर रहे श्री सहिस ने कहा कि स्वर का संचार करने वाली माँ के चरणों से ही बोलने सीखने और समझने की शक्ति प्रदान होती है,और इस माँ की कृपा दृष्टि से ही देश मे अखंडता और व्यवस्था का प्रसार होता है और ऐसे अवसर पर आपलोगो के द्वारा माँ की पूजा आराधना कर क्षेत्र की खुशहाली और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये आप सभी को स्वतः बधाई और शुभकामनाये देते है ।
कार्यक्रम में बातौर अतिथि आजसू जिला अध्यक्ष श्री कन्हैया सिंह,प्रवक्ता अप्पू तिवारी,माणिक मल्लीक,सचिन प्रसाद,अरूप मल्लीक,कुमल्लेन हेरेंज,बसन्ती गुप्ता,पात्रों मुर्मू,समेत अन्य ने अपने विचार रखे ।
पूजा आयोजन को सफल बनाने में मुख्य रूप से बासु शेखर,संजय,अभिषेक,प्रेम,जतिन,अंशिक, सुप्रियो,सौरभ,अभिजीत,लड्डू,भरत महतो समेत अन्य की भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *