चौका मोड़ के एन.एच.के किनारे बसे दुकानों में उड़ती धुल से दुकानदारों में आक्रोश, धरने पर बैठे दुकानदार

चाण्डिल : चौका मोड़ मे रविवार को दुकानदारों ने धरना दिया।चौका मोड़ के निर्माणाधीन ब्रिज के दोनो तरफ कच्ची सड़क से उड़ रहे धूल के खिलाफ चौका मोड़ के दुकानदारों ने आजसू नेता खगेन महतो व सिताराम महतो के नेतृत्व मे एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को गति प्रदान करने हेतु इचागढ़ विधनसभा के पूर्व विधायक साधु चरण महतो व आजसू नेता हरेलाल महतो उपस्थित हुए।
समाजसेवी खगेन महतो ने कहा कि चौका मोड़ घनी आबादी वाला क्षेत्र है, समय पर ब्रिज निर्माण नही होने के कारण धूल के साथ और भी बहुत प्रकार की समस्याएं रोजाना उत्पन्न हो रही है। NHAI के पदाधिकारियों को जरूरत है कि पहले घनी आबादी वाले क्षेत्र का कार्य मे तीव्रता लाएं और समय समय पर निर्माणाधीन सड़क पर लगातर पानी का छिड़काव करें ताकि यहां के लोगो को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।
धरना स्थल पर प्रशाशन के तरफ से वार्ता हेतु चांडिल अंचलाधिकारी पहुंचे। उन्होने दुकानदारों को आश्वसन दिया कि पानी का छिड़काव लगातार किया जाएगा ताकि लोगो को धूल से निजात मिले तथा NHAI के पदाधिकारियों से बैठक कर जल्द से जल्द कच्ची सड़क को पिच करने का आग्रह करेंगें।एन.एस.यू.आई जिलाध्यक्ष निखिल महतो मनोज महतो दिलीप महतो मिंटू गुप्ता जयदेव साव दिलीप राणा सीताराम महतो पांडा गोराई राजेश महतो संतोष महतो अजय णहतो असित महतो लालटु गुप्ता सोमचंद सिंह प्रभात गोराई अनुज गुप्ता सहित कई दुकानदार मौजूद थे।
रिपोर्ट/फणीभूषण टुडू चाण्डिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Chamakta Bharat Content is protected !!